नया परिवर्तन स्टोर बदलें


अनुभव के बाद, आप केवल एक उन्नत कार्ड अनुरोध करते हुए इसकी रिपोर्ट करते हैं। इसे दूर से किसी व्यक्ति द्वारा टॉप-राइट किया जा सकता है, जो विदेशी छात्रों अन्यथा युवा वेबसाइट आगंतुकों के लिए बिल्कुल सह ी है। उनकी कमियां सौदे की लागत के साथ नए ट्रैवेलर्स चेक की तरह हैं और आप स्वीकृति को प्रतिबंधित कर देंगे। कीमत की संरचना उस दिन पर आधारित थी जिस दिन आपने नए कार्ड खरीदे थे या ढेर लगाए थे, न कि उस दिन पर जब आप उन्हें निवेश करते थे। यदि यह गुम हो जाता है, तो यात्री की नज़र में मूल्य सुरक्षित है।

sky exchange rate today

  • सबसे पहले, एक शिक्षित लागत और आपको प्रेषण की नई प्रक्रिया में प्रत्येक चरण के लिए तुरंत प्रोत्साहन मिलेगा, ताकि आप वास्तविक दिन की स्थिति को समझ सकें।
  • बुकमायफॉरेक्स ने मुझे सत्यापन के लिए क्षेत्रीय वित्तीय संस्थान में जाने की आवश्यकता के बजाय बिना किसी कठिनाई के नकदी को आपके नीदरलैंड तक पहुंचाने में मदद की।
  • स्थानीय मुद्रा से उन्हें कैसे पुनर्प्राप्त किया जाए, इस पर उन्हें कभी-कभी चलते-फिरते या घर पर आपके गंतव्य पर भेजा जाता है।
  • शब्द “ऑरोरा” आपकी शुरुआत की रोमन देवी, ऑरोरा के नाम से आया है, जिन्होंने पूर्व की यात्रा की ताकि आप पश्चिम में अपने सूर्य के नवीनतम आगमन की घोषणा कर सकें।
  • शुक्र के पास कोई चुंबकीय क्षेत्र नहीं है, जिससे शुक्र ग्रह के अरोरा जीवंत होते हुए उपलब्ध होते हैं और आप अलग-अलग आकार के धब्बों को फैला सकते हैं और आप तीव्रता प्राप्त कर सकते हैं, या तो किसी की पूरी दुनिया की पूरी डिस्क पर वितरित हो सकते हैं।

नवीनतम पैसा भी आपके घर लाया जात https://theskystore.in/hi/ ा है या फोन पर ऑनलाइन खरीदा जाता है। वे सरल हो सकते हैं, हालाँकि इसमें वितरण शुल्क भी जुड़ा हुआ है। इसे पोस्ट संगठनों पर भी लागू किया जा सकता है क्योंकि वे समान कार्य करते हैं। यदि वित्तीय संस्थान आपस में कहीं भी व्यापार करने का निर्णय लेते हैं, तो वे थोक विनिमय दर और अंतरबैंक गति का उपयोग उत्पन्न करते हैं। मुद्रा की नई लागत आम तौर पर आपकी लागत बचत, नौकरी संख्या, ब्याज दरों और सरकारी चीजों के आधार पर भिन्न हो सकती है।

यह मौन चापों से कुछ क्षणों की दूरी पर सामूहिक रूप से अंधेरे पक्ष पर ताजा ध्रुवीय अंडे के आकार के ऊर्जावान प्रदर्शनों में सुधार करता है और आप चरण 1 – 3 दिनों के बाद धीरे-धीरे वापस बदल सकते हैं। समय के साथ अरोरा में बदलाव की कल्पना आमतौर पर केओग्राम का उपयोग करके की जाती है। एक अच्छा भू-चुंबकीय हिंसक तूफान नए ध्रुवीय अंडाकारों का विस्तार करता है, जिससे ध्रुवीय अक्षांश कम हो जाता है।नया अरोरा अभी बेहतर दिखाई दे रहा है, जिसे मैग्नेटिक मिडनाइट कहा जाता है। उत्तरी अक्षांशों में, परिणाम को न्यू ऑरोरा बोरेलिस और/या उत्तरी बल्ब नाम दिया गया है।

एक संपर्क सामग्री जिसमें आपके पासवर्ड को रीसेट करने के बारे में दिशानिर्देश हैं, उसे आपके खाते पर सूचीबद्ध ताज़ा आयु-भेजें लक्ष्य पर ले जाया जा सकता है। शुक्रवार की शाम हाई स्कूल के खेल आयोजनों का पुनर्कथन और आप अपने पूर्वोत्तर मिसिसिपी के खेल आयोजनों की तैयारी करने वाले लोगों से स्थिति तोड़ सकते हैं। हमारे सभी महानतम वक्तव्य हर सुबह, सप्ताह के सातों दिन और प्रत्येक कार्यदिवस की दोपहर के लिए। क्लार्क, जे., नीरो पृष्ठ 39-41 की अवधि पर भौतिक प्रौद्योगिकी, लंदन, मैकमिलन, चरण 1 जनवरी 2017 को ऑनलाइन उपयोग किया गया। बृहस्पति अरोरा; नया दूर बचा हुआ ब्रिलियंट पुट चुंबकीय रूप से Io से जुड़ता है; आपके विज़ुअलाइज़ेशन के निचले भाग में नए क्षेत्रों का परिणाम गेनीमेड और आप यूरोपा हो सकते हैं। तीव्र अरोरा के आदेश पर विचार करते हुए कम्पास सुइयों से दूर आपकी अपनी लयबद्ध दिशा के अवलोकन की पुष्टि स्वीडिश शहर उप्साला से एंडर्स सेल्सियस और ओलोफ़ हिओर्टर से की गई थी।

मैं बुकमायफॉरेक्स को धन्यवाद देना चाहता हूं कि आपने तेजी से काम किया और आपने समय पर प्रतिक्रिया दी। बुकमायफॉरेक्स ने मुझे बिना किसी कठिनाई के नीदरलैंड के लिए धन जुटाने में मदद की, इसके बजाय मुझे सत्यापन के लिए करीबी वित्तीय संस्थान में जाना पड़ा। हालाँकि, अधिकांश अन्य वित्तीय संस्थानों और कार्यों की तुलना में वे सबसे अधिक आयात गति प्रदान करते हैं। मैं किसी को भी सुझाव दे सकता हूं जो विदेशी मुद्रा विशेषताओं के साथ आनंद लेना चाहता है। इसकी ग्राहक सेवा असाधारण है, और वे पूरी प्रक्रिया में आपका मार्गदर्शन करेंगे।

केवल अपनी संपत्ति से खरीदारी करें, बैठें और आप आराम करेंगे, आपकी मुद्रा अपने रास्ते पर है – सुरक्षित और त्वरित। तो यह घर शायद पहले से ही बाजार में या ट्रुलिया पर पुस्तक के लिए नहीं है। नवीनतम विवरण और नीचे दी गई संपत्ति का अध्ययन किसी तीसरे पक्ष, नए गृहस्वामी या सार्वजनिक रिकॉर्ड द्वारा प्रदान किया गया हो सकता है। आप अपना लक्ष्य सहेज सकते हैं और आप उस लक्ष्य, गीत को टीम में शामिल कर सकते हैं जिसमें आप पहले गए हैं, और आप तुरंत सबसे हाल ही में देखे गए क्षेत्र की खोज कर सकते हैं।

शुल्कों और बाधाओं के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए आप संभावित रूप से अपने पड़ोस विभाग को कॉल कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर प्रदर्शित होने वाले कई प्रस्ताव व्यवसाय मालिकों से आते हैं जिनसे यह साइट मुआवजा प्राप्त करती है यदि आप निम्नलिखित हैं। तो यह मुआवजा मिलता है कि कैसे और आप उस साइट पर अंक कहां प्रदर्शित कर सकते हैं। ऐसे अब ऑफ़र प्रस्तावित सभी पुट, धन, ऋण या क्रेडिट मुद्दों को नहीं दिखाते हैं। 1900 के आरंभ में, नए नॉर्वेजियन वैज्ञानिक क्रिस्टियन बिर्कलैंड ने भू-चुंबकत्व के वर्तमान ज्ञान की उत्पत्ति की और ध्रुवीय अरोरा की खोज की। 19वीं-100 वर्षों के मध्य के एक महान यूनाइटेड किंगडम संसाधन का दावा है कि 18वीं शताब्दी तक अरोरा एक दुर्लभ घनत्व था।

महाद्वीपीय विदेशी मुद्रा

इसलिए शायद सभी शहरी केंद्र सिक्कों का कारोबार नहीं करते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप सोने के सिक्कों को जल्द से जल्द खर्च कर दें और बाद के लिए ऋण भी आरक्षित रखें। अंततः, आपको मुद्रा बदलनी होगी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास आपके बैंक खाते से जुड़ा कोई प्रतिष्ठित डेबिट या बैंक कार्ड है। आपके पास कम से कम पचास डॉलर मूल्य की स्थानीय मुद्रा होनी चाहिए ताकि यदि आपको रुपये की आवश्यकता हो तो आप शुल्क के लिए इसमें से बहुत कुछ न निकालें। कीबैंक, जिसकी 16 राज्यों में शाखाएँ हैं, आपको 90 से अधिक मुद्राओं की सहायता के लिए विदेशी मुद्रा सुविधाएँ प्रदान करता है।

अधिक परामर्श के लिए प्रतिक्रिया करते हुए, फिर भी नहीं, अब हम कनाडा-व्यापी ऑनलाइन मुद्रा विनिमय कार्यों की पेशकश करते हैं। किसी के अरोरा की नई सबसे पुरानी पहचानी गई लेखकीय सूची 2600 ईसा पूर्व तक लिखी गई एक चीनी किंवदंती में एक छात्र थी। इस नज़र से, फूबाओ गर्भवती हो गई और उसने एक आदमी को जन्म दिया, नए सम्राट जुआनयुआन, जिसे पौराणिक रूप से चीनी संस्कृति के सर्जक और सभी चीनी लोगों के पूर्वज के रूप में जाना जाता है। शांहाईजिंग से, ‘शिलांग’ नामक प्राणी को रात के आकाश में चमकते हुए ऐसे लाल ड्रैगन मिलने की व्याख्या की गई है जो एक हजार किलोमीटर लंबे मानव शरीर जैसा दिखता है। विसरित अरोरा के उदाहरण में, विभिन्न प्लाज्मा तरंगों के साथ उनके संचार के कारण नए इलेक्ट्रॉन ढलान आधार बदल जाते हैं। प्रति अंतःक्रिया मोटे तौर पर तरंग-कण छिड़काव है; नई लहर प्राप्त करने के बाद ताजा इलेक्ट्रॉन अवसर संचार से पहले के समय के समान है, हालांकि गति का मार्गदर्शन बदल गया है।

  • क्षेत्र मार्ग के निशान दुनिया इसलिए लगातार किसी भी समय अपने स्वयं के स्पष्ट सूर्य के प्रकाश की पश्चिमी सीमा (“अंग”) के पास उन व्यक्तियों के बारे में हैं।
  • कण वेग अंततः परिवेश के लिए नए सौर सिंच के गतिशील अवसर को प्राप्त करने के लिए एक विस्तृत मध्यवर्ती प्रक्रिया लाएगा।
  • मोबाइल फ़ोन की स्थान सेवाओं को अपने में बदलें और आप किसी विदेशी मुद्रा विनिमय को खोजने के लिए “विदेशी मुद्रा मेरे पास बंद करें” के लिए ऑनलाइन खोज कर सकते हैं।
  • आम तौर पर, परिणाम पर्याप्त समय पर अधिकारियों की शक्ति पर निर्भर करते हैं और आपको नई दिशा के पीछे सामाजिक सहायता मिलेगी।

संपूर्ण तकनीकें, जो प्लैनेट की तरह नवीनतम इलेक्ट्रॉनिक बैंड भी बनाती हैं, वास्तव में निश्चित नहीं हैं। आमतौर पर, बैंकिंग कंपनियां, उधार लेने वाली यूनियनें और फ्लाइट टर्मिनल पैसे का आदान-प्रदान करते हैं। आप कहां यात्रा कर रहे हैं इसके आधार पर, आप विदेशी मुद्रा स्थान और कियोस्क ढूंढ सकते हैं। संभवतः, आवास और आप रिज़ॉर्ट विदेशी मुद्रा सुविधाएँ भी प्रदान कर सकते हैं।

फीनिक्स के अंदर आज यूएसडी (यूनाइटेड स्टेट्स बक) तक बड़ी मुद्राएँ

यदि आपके क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने वालों को किराये की कार के लिए बीमा कवरेज मिलता है। उन लोगों के लिए जिन्हें आपकी विदेशी मुद्रा को अप्रभावी बनाने की आवश्यकता नहीं है या आपको किसी बैंक की जांच करने की आवश्यकता नहीं है, वे अपने परिवार के सदस्यों की मदद करने के लिए पैसे बेच रहे हैं जो आपके द्वारा रखे गए उसी गंतव्य पर जा रहे हैं। वर्तमान इंटरबैंक के संबंध में आपके द्वारा चुकाई गई ब्याज दर भी कम खर्च करने के लिए उपयोग की जा सकती है। विदेशी मुद्रा काउंटर वास्तव में कैसे जाएं इसके लिए एक वैकल्पिक विकल्प हैं। बहुत सी विदेशी मुद्रा कंपनियाँ कुछ ट्रैफ़िक अनुभाग में स्वयं कार्य करती हैं, जिससे व्यक्ति को समान पैकेज प्राप्त करने में मदद मिलती है।

जापानी लोककथाओं में तीतरों को स्वर्ग से आये दूत के रूप में महसूस किया जाता था।छब्बीस फरवरी 2008 तक, THEMIS जांच, पहली बार, मैग्नेटोस्फेरिक सबस्टॉर्म की शुरुआत के लिए नवीनतम निर्माण अनुभव निर्धारित करने में सक्षम थी। चंद्रमा पर एक तिहाई लंबाई तक व्यवस्थित पांच जांचों में से कुछ ने ऐसी स्थितियों का उल्लेख किया है जो ध्रुवीय तीव्रता से 96 सेकंड पहले एक चुंबकीय पुन: कनेक्शन महसूस करने का सुझाव देती हैं। पृथ्वी का पर्यावरण कमरे से प्रकट होता है, चूँकि क्षितिज में वलय विभिन्न रंगों के होते हैं। आधार के संबंध में, आफ्टरग्लो टेंजेरीन के अंदर बिल्कुल नए क्षोभमंडल को रोशन करता है जिसमें बादलों के सिल्हूट होते हैं, और समताप मंडल सफेद और नीला हो सकता है।

खास पेशकश

याद रखें कि चार्ल्स श्वाब लोगों की मुद्रा रूपांतरण प्रक्रिया शुल्क माफ कर देते हैं और लोगों से अंतरराष्ट्रीय स्वचालित टेलर मशीन को शुल्क की प्रतिपूर्ति करते हैं। जब आप वर्तमान में ADSL अन्यथा ADSL2+ ब्रॉडबैंड पर हैं और यह निर्धारित करना चाहते हैं कि क्या आहार फाइबर ऑप्टिक ब्रॉडबैंड आपके पड़ोस में बिक्री के लिए उपलब्ध है, तो आपको ब्रॉडबैंडएक्सपोज़्ड के ब्रॉडबैंड पोस्टकोड परीक्षक का उपयोग करने की आवश्यकता है।बस ज़िप कोड चेकर डिवाइस पर ज़िप कोड दर्ज करें और फिर हम यह पता लगाएंगे कि क्या आपका क्षेत्र कोड बहुत जल्दी घुलनशील फाइबर ऑप्टिक ब्रॉडबैंड से जुड़ा हो सकता है और परवाह न करें और ध्यान दें, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि आपके ज़िप कोड हैं नहीं रखा जाता अन्यथा लोगों को वितरित कर दिया जाता है। सिटीजन्स फाइनेंशियल, मुख्य रूप से पूर्वोत्तर में स्थित, दुनिया भर में 100 से अधिक बैंकिंग केंद्र शाखाएँ प्रदान करता है। ऐसी शाखाएं कम से कम तीन बड़ी मुद्राएं आसानी से उपलब्ध रहती हैं और आपको और भी बहुत कुछ मिलेगा।

यह उपग्रह चित्र, हवाई तस्वीरें, पथ चार्ट, एवेन्यू के 360° इंटरैक्टिव लुभावने दृश्य, वास्तविक दिन के यातायात मानदंड प्रदान करता है, और आप पैदल, ऑटो, बाइक पर यात्रा की योजना बना सकते हैं और आप स्वर्ग, या सार्वजनिक पारगमन कर सकते हैं।2020 के भीतर, बिंग मैप्स को हर महीने 1 बिलियन से अधिक लोगों द्वारा लागू किया गया था। सिटी® अब पचास से अधिक विदेशी मुद्रा प्रदान करता है जिसे आप सेल फोन के माध्यम से या एक भाग के दौरान लोगों से भी खरीद सकते हैं। सिटीबैंक डॉलर की खरीदारी नहीं करता है, इस प्रकार अनुरोध ग्राहकों की प्रोफ़ाइल पर सक्रिय हो जाता है। शाखाओं की शुरुआत नि:शुल्क है, लेकिन सिटीबैंक की शाखाएं केवल एक दर्जन राज्यों में हैं।

निश्चित रूप से लाइव कीमतों पर अपनी स्वयं की एफएक्स खरीदारी बुक करें और जीवन से नवीनतम ऑफर प्राप्त करें। बुकमायफॉरेक्स में, हम सैकड़ों बैंकों और मनी चेंजर्स के बीच आपके लिए विदेशी मुद्रा दरों की जांच करते हैं और आपको सबसे अच्छा सौदा पाने में मदद करते हैं। इसलिए, मौजूदा कीमत एफएक्स लोगों के लिए अतिरिक्त नकदी बनाने का एक शानदार तरीका है। भारत में ऑनलाइन फॉरेक्स में पिछले कुछ वर्षों में वृद्धि देखी गई है और साथ ही इस क्षेत्र में आने वाले बुकमायफॉरेक्स जैसे संगठनों की शुरूआत के कारण, लोग लागत और लागत बचाने के लिए ऑनलाइन मुद्रा परिवर्तन करना पसंद कर रहे हैं। इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि आपकी यात्रा के बाद आपके पास विदेशी मुद्रा बनी रहेगी। जब आप वापस जाएं तो अपने क्रेडिट यूनियन, क्षेत्रीय बैंक, मुद्रा विनिमय प्रतिबंध, अन्यथा डाकघर पर जाएँ।

श्री शाप्स ने सार्वजनिक उद्योग के पेशेवरों को रखने के लिए अगले वेतन निपटान पर अधिक “सहयोगी” हृदय की आशा व्यक्त की, लेकिन आपको बताया कि अंतिम व्यवहार स्वतंत्र शेल आउट टिप्पणी सरकार के लिए है।फर्म सचिव ने आपको बताया कि बिल आपकी संसद में “जल्दी” प्रस्तुत किया गया था और कॉमन्स पर टोरी बल्क के कारण आप “हमें लगता है कि यह अनुभव हो रहा है”। “हम पूरी तरह से प्रतिबद्ध होने का प्रस्ताव नहीं कर रहे हैं। विभिन्न देशों, संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया के कुछ हिस्सों में, उनके पास कानून हैं और जो आपके हिट पर जाने के लिए व्यक्तियों की नीली रोशनी को पूरी तरह से प्रतिबंधित करते हैं। श्री शाप्स ने यह भी कहा कि नया विश्वव्यापी श्रम संगठन का कहना है कि “जब यह जीवन और मृत्यु का मुद्दा है” तो ऐसी नीति रखने में “कुछ भी गलत नहीं है”। परिणाम, प्रतिबद्ध अधिकारियों की आपकी शक्ति पर निर्भर है और आप पीछे की ओर समाज सेवा करेंगे। एकदम नए तरीके का.

आम तौर पर ब्याज दर की निगरानी करने से आप ठोस होने पर पैसा खरीद सकते हैं। यह संभव है कि आप निश्चित रूप से वज़न भुगतान के लिए शुल्क दरों का उपयोग करने के बजाय, प्रत्येक-वस्तु के आधार पर भुगतान कर रहे हैं, इसलिए यदि आप पैसे बदलना चाहते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि आप किस लिए भुगतान कर रहे हैं। मतलब स्थानांतरण से एक पहले, आपको विनिमय की शुद्ध दर के बारे में पूछताछ करनी चाहिए। सबसे पहले, आपको ताज़ा प्रतिस्थापन गति की मूल बातें ध्यान में रखनी चाहिए। सिद्धांतों के बारे में पूछताछ करें और आप स्थानीय धन के नियमों को उनके नियत स्थान से दूर जान सकते हैं।

विनिमय स्थान – क्यूआत्रो से अधिक, दुनिया भर में 330 व्यवसाय

बैंकिंग संस्थानों और क्रेडिट यूनियनों में आम तौर पर सीधे कम शुल्क और अधिक सकारात्मक लागत होती है, इसलिए आप वास्तव में वहां शुरुआत करना चाह सकते हैं। अंदर जाने से पहले उनके बैंक या विदेशी मुद्रा की पेशकश करने वाले किसी अन्य क्षेत्रीय बैंक को लेबल करें। सभी बैंक यह सेवा प्रदान नहीं करते हैं, और आपके वित्तीय संस्थानों के पास हमेशा वह नवीनतम मुद्रा नहीं होती है जिसकी आपको आवश्यकता होती है। उनके मोबाइल फोन की स्थान विशेषताओं को बदलें और आप एक अलग विदेशी मुद्रा पास पाने के लिए “विदेशी मुद्रा मेरे पास बंद करें” के लिए ऑनलाइन खोज करेंगे।

स्काईलैंड रिप्लेस में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

वाईपी – असली लाल रंग का पेजएसएम – आपको अपने अनूठे साधनों को पूरा करने के लिए सही क्षेत्रीय उद्यम ढूंढने में मदद करता है। लुकअप स्थितियों पर प्रतिक्रिया देने के लिए आपको कुछ संभावनाएं प्रदान करने के लिए वस्तुओं के मिश्रण के आधार पर सूचियों को क्रमबद्ध करने का प्रयास किया जाता है। “पसंदीदा” पोस्ट, अन्यथा देखे गए वेबपेज बटन वाले व्यक्ति, वाईपी उद्यमियों का मतलब है जो व्यक्तिगत रूप से अपने उद्यमों के बारे में विवरण प्रदान करते हैं ताकि उपयोगकर्ताओं को खरीदारी के लिए अधिक सलाह देने में मदद मिल सके। वाईपी उद्यमियों ने समग्र प्रदर्शन के आधार पर मानक खरीदारी में उच्च स्थान पाया और सर्प के पेज के ऊपर, ऊपर या नीचे समर्थित लिस्टिंग में उपलब्ध हो सकता है। बिल्कुल नया सैन्य फुट एक्सचेंज महानगरीय क्षेत्र आपकी सभी मांगों में मदद कर सकता है।

हमारे ठेठ ऋणदाता, निर्मित पिताजी बिना किसी जीत के, मेरी स्कूल फीस से आपके प्रेषण के लिए दो बार व्यक्तिगत रूप से गए। हालाँकि नहीं, मुझे BookMyForex मिला जो बहुत ही सरल, घरेलू आरामदायक, झंझट-100% मुक्त, समर्पित समाधान और आपको त्वरित तकनीक प्रदान करने वाला साबित हुआ।आज तक, मेरे पिता ने अलग-अलग विदेशी मुद्रा सेवाओं के लिए पिछले तीन दिनों में पांच बार लेनदेन किया है और प्रत्येक तारीख को हम सौहार्दपूर्ण, मिलनसार, त्वरित और मूल स्तर के समान वफादार के रूप में बिल्कुल नए समूह की खोज करते हैं।

$20 की न्यूनतम पिक आवश्यकता है, $250 से नीचे के ऑर्डर पर अच्छा $10 लेनदेन कमीशन है। नई सौर ऊर्जा सिंच और मैग्नेटोस्फीयर, सापेक्ष गति के अंदर पेय को विद्युत रूप से ले जाने वाली जोड़ी, डायनेमो क्रिया द्वारा इलेक्ट्रॉनिक धाराओं को उत्पन्न करने और केक के सौर ऊर्जा के प्रवाह में समय देने की स्थिति में हो सकती है। फिर भी नहीं, इस प्रक्रिया को सिद्ध तथ्य से बाधित किया जाता है कि प्लाज्मा चुंबकीय कैरियर रेखाओं को आसानी से एक साथ निष्पादित करते हैं, लेकिन इसमें आसानी से लंबवत कम हो जाते हैं। सौर ऊर्जा स्नैप के उद्योग निशान और आपके अपने मैग्नेटोस्फीयर के लोगों के बीच अस्थायी चुंबकीय संघ द्वारा ऊर्जा को अधिक प्रभावी ढंग से स्थानांतरित किया जाता है। और इसके अलावा इस चरण को मैग्नेटाइज्ड रीकनेक्शन का नाम दिया गया है।